बीजेपी पर भड़के अखिलेश यादव, कही ये बातें

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी निराश और कुंठाग्रस्त है। लोकसभा चुनाव करीब आते-आते बीजेपी के लोगों की भाषा में अभी और गिरावट दिखेगी। अखिलेश ने बीएसपी प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाली बीजेपी की महिला विधायक साधना सिंह की भाषा पर यह बयान दिया है। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि देश की जनता अगले चुनाव के बाद नया पीएम चाहती है। उन्होंने कहा कि देश नए पीएम का इंतजार कर रहा है। अखिलेश ने सपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी की छात्र इकाई के पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद पत्रकार वार्ता में बीजेपी सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सुनने में आया है कि भारत का डंका दुनिया में बज रहा है। चलो..कम से कम ठोको नीति से डंके पर तो आ गए।



अखिलेश ने कहा कि इतना बड़ा झूठ बोलने में भी बीजेपी को शर्म नहीं आ रही है। हकीकत यह भी है कि भुखमरी और बेरोजगारी सबसे ज्यादा भारत में है। यही नहीं हेल्थ इंडीकेटर्स पर जाएं और बीमारियों पर चर्चा करें तो कई स्टडी बताती हैं कि दुनिया में सबसे ज्यादा बीमारी भारत में फैल रही हैं। अखिलेश ने कहा कि दुनिया में कहीं भी भीड़ आदमी को मार रही हो। इसका भी तो डंका बज रहा होगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में ही नहीं दुनिया में सबसे ज्यादा झूठ बीजेपी ने बोला है। उनकी राजनीतिक भाषा, व्यवहार जनता ने देख लिया है। अब तो चुनाव के दिन कम बचे हैं अब उन्हें जनता बताएगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि कोई राजनीतिक दल यह ट्रेनिंग नहीं देता होगा कि क्या भाषा होगी। बीजेपी के लोग जो भारतीय संस्कृति की दुहाई देते हैं, सोचिए उनकी भाषा क्या है। उनकी विधायक ने बीएसपी मुखिया मायावती के लिए जिस स्तर की घटिया भाषा का इस्तेमाल किया, वह गलत है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा, “बीजेपी ने 40 से ज्यादा पार्टियों के साथ गठबंधन किया है। कोलकाता में तो अभी 20-22 दल के नेता ही साथ नजर आए हैं। हमारे पास तो पीएम के कई दावेदार हैं, लेकिन बीजेपी के पास कोई नया नाम नहीं है। गठबंधन तो अपना प्रधानमंत्री आसीन करने की तैयारी में लगा है।”

 

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |