Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर राजनीति

सीएम योगी के मंदिर वाले बयान पर अखिलेश यादव का तंज, कहा…

Share
सीएम योगी के मंदिर वाले बयान पर अखिलेश यादव का तंज, कहा...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राम मंदिर पर दिए बयान के जवाब में अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। अखिलेश ने योगी से कहा कि राज्य की जनता ने मुख्यमंत्री को 90 दिनों का समय दिया है कि वह कुछ करें उनकी फसल को आवारा पशुओं से बचाने के लिए। योगी को सबसे पहले किसानों के लिए कुछ करना चाहिए। अखिलेश ने योगी के बयान पर चिंता जताते हुए कहा कि हमने अभी-अभी 26 जनवरी मनाई है। यदि एक सीएम 26 जनवरी को ऐसे बयान देता है तो आप समझ सकते हैं कि वह किस तरह का होगा।

बता दें कि शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अब राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर लोगों का धैर्य जवाब दे रहा है। अगर सुप्रीम कोर्ट इसका हल नहीं निकाल पा रहा तो ये जिम्मेदारी हमें सौंप दे, हम 24 घंटे के अंदर इस समस्या को हल कर देंगे। जब मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से पूछा गया कि आप राम मंदिर विवाद को कैसे सुलझाएंगे बातचीत से या बल प्रयोग से तो योगी मुस्कुराए और कहा, पहले सुप्रीम कोर्ट हमें यह मामला सौंप तो दे।

योगी ने आगे कहा, ‘मैं अभी भी सुप्रीम कोर्ट से अपील करता हूं कि इस विवाद का निपटारा जल्द से जल्द कर दें। 30 सितंबर 2010 को आए इलाहाबाद हाईकोर्ट बैंच के फैसले में साफ कहा गया है कि बाबरी ढांचे को एक हिंदू मंदिर या स्मारक को ध्वस्त करके बनाया गया था। वहीं भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण ने भी हाईकोर्ट में दायर रिपोर्ट में माना कि मस्जिद का निर्माण हिंदू मंदिर को तोड़कर किया गया था। तो इसमें बिना बात के विवाद जोड़ा जा रहा है, नतीजा ये हुआ कि अयोध्या मामला लंबे वक्त से चल रहा है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: