Type to search

खबर राजनीति

बसपा के साथ प्रेस कांफ्रेंस होने से पहले अखिलेश यादव ने CBI को लेकर दिया ये जवाब

यूपी के कन्नौज जिले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल ई-चौपाल लगाई। इस दौरान अखिलेश ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। खनन मामले में मचे सियासी घमासान के बीच अखिलेश ने सीधे शब्दों में CBI से ही एक सवाल कर दिया। इस दौरान अखिलेश ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए एक बयान दिया।

अखिलेश ने कहा कि CBI जांच पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले भी हम लोगों की CBI जांच हो चुकी है। हमारे हर करीबी को उस जांच के दायरे में लिया गया। पहली जांच कांग्रेस ने करवाई थी। हम कांग्रेस को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमारे कागज ठीक करवा दिए। अब CBI जांच भाजपा वाले करा रहे हैं।



अखिलेश ने कहा कि जांच करानी है तो अपनी सरकार में खनन करवा रहे लोगों की करवाएं। खनन राज्यमंत्री अर्चना पांडेय पर तंज कसते हुए सवालिया अंदाज में पूछा कि बताओ कन्नौज की मंत्री कितनी अच्छी हैं। अखिलेश ने कहा कि CBI बताए, वह हमसे कब पूछताछ करना चाहती है, चुनाव से पहले या बाद में।

सपा प्रमुख ने कहा कि हम तो बीजेपी के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं। इसको सुनकर थोड़ी देर के लिए लोग हक्का बक्का रह गए, लेकिन अखिलेश ने जब अपनी बात पूरी की तो लोगों ने समझा ये तो तंज था।

अखिलेश ने कहा कि सपा बसपा की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि दुनिया एक है अब तो सभी से संबंध अच्छे रखने होंगे।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *