Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खेल

स्पॉट फिक्सिंग: सुप्रीम कोर्ट से श्रीसंत को मिली बड़ी राहत, लाइफ बैन हटा

Share
स्पॉट फिक्सिंग: सुप्रीम कोर्ट से श्रीसंत को मिली बड़ी राहत, लाइफ बैन हटा

क्रिकेटर श्रीसंथ पर IPL में स्पॉट फिक्सिंग का आरोपी मानते हुए बीसीसीआई ने उनके ऊपर लाइफ बैन लगाया था। अब सुप्रीम कोर्ट ने BCCI के इस फैसले के ऊपर सुनवाई करते हुए निर्देश दिया है कि क्रिकेट बोर्ड को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए। शिर्ष न्यायालय में जस्टिस अशोक भूषण की अध्यक्षता वाली बेंच ने बीसीसीआई से कहा है कि वो तीन महीने के अंदर अपने इस फैसले पर विचार करे।

आपको बता दें, श्रीसंथ के खिलाफ आरोप लगे थे कि उन्होंने आईपीएल क एक मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग की थी और इस वजह से व लाइफ बैन का सामना कर रहे थे। हालांकि, निचली अदालत ने उनको साल 2015 में सभी आरोपों से मुक्त कर दिया था। इससे पहले श्रीसंत ने याचिका दायर की थी कि बीसीसीआई ने उनके ऊपर जो आरोप लगाया है वो बहुत ही ज्यादा कठोर है और स्पॉट फिक्सिंग के दावे के समर्थन का कोई साक्ष्य भी मौजूद नहीं है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: