काग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की राजधानी से बोला बीजेपी पर हमला

दिल्ली/NCR राजनीति राज्य

रायपुर:  काग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि यंहा सीएम के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आता है लेकिन कोई जांच नही होती है।

राहुल ने रमन सिहं के बेटे पर हमला करते हुए कहा

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि यूपी,बिहार में रेप होते है लेकिन प्रधानमंत्री एक शब्द नही बोलते है। राहुल ने रमन सिहं के बेटे पर हमला करते हुए कहा कि,’पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स में आया और उन्हें सजा हो गई। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आता है लेकिन कोई जांच नहीं होती है। ऐसे बीजेपी और एनडीए के चौकीदार है।

पीएम मोंदी पर तीखा हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहाराहुल गांधी ने कहा कि, ‘जब यूपी और बिहार में बच्चियों का रेप होता है तो पीएम के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है। यह ऐसा सवाल है जो सिर्फ आपके ही नहीं बल्कि देशभर की महिलाओं के मन में उठता है कि बीजेपी शासित राज्यों में महिलाओं का बलात्कार क्यों हो रहा है? महिलाओं के साथ जो पिछले चार साल में ऐसा क्या हो गया, जो 3000 सालों में नहीं हुआ।’

राहुल ने रक्षामंत्री पर हमला करते हुए कि,मैंने रक्षा मंत्री से संसद में कहा कि आपने हिंदुस्तान को झूठ क्यों बोला? जवाब नहीं मिला। जब मैंने मोदी जी को कहा कि लह अपनी आंख मेरी आंख से नहीं मिला पाए। आपने टीवी में देखा, वह इधर-उधर देख रहे थे। क्यों? क्योंकि चौकीदार भागीदार बन गया है।’

बता दे कि राहुल गांधी यहां पार्टी की राज्य इकाई के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। बता दे कि इसी साल राज्य मे चुनाव होना है. जिसके मध्य नजर रखते हुए राहुल गांधी के इस दौरे को बेहद अहम माना जो रहा है।

by

pramod yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published.