एमपी के पूर्व सीएम का बयान- ‘अभी तो लड़की देख रहा हूं शादी के लिए’

कुछ समय पहले राजनीतिक जगत में इस बात को लेकर काफी ज्यादा चर्चा थी कि, कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। हर तरफ इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे और इस मामले ने तब ज्यादा तूल पकड़ लिया था जब बाबूलाल ने कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी को अपने घर खाने पर बुलाया था। इस दौरान बाबूलाल ने कमलनाथ की तस्वीर की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि, ये हैं उनके नेता।



दरअसल, जब शिवराज सिंह चौहान की सरकार एमपी में थी तो उस वक्त बाबूलाल गौर को मंत्री पद दिया गया था। लेकिन कुछ समय बाद उनको मंत्री पद से हटा दिया गया था और फिर इसबार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उनको टिकट भी नहीं दिया था। इसके बाद से लगातार बाबूलाल बीजेपी के खिलाफ बोलते दिखते थे। फिर खबरें ऐसी आने लगी थी दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल को कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है।

अब बाबूलाल गौर ने इन खबरों को लेकर एक बयान दिया है जो काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है। उन्होंने कहा कि, पार्टी से किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है। फिर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि, अभी तो मैं शादी के लिए लड़की देख रहा हूं, जो अच्छी होगी उसे से शादी करूंगा। उन्होंने ये बात लोकसभा सीट पर ऑफर को लेकर कहा था।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |