जानिए क्यों कि स्टीव वॉ ने विराट कोहली की तारीफ , कहा वर्ल्ड क्रिकेट के तोड़ेगा सभी रिकॉर्ड्स

खेल

नई दिल्ली – ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए उनहें दुनिया का मशूहर नंहर वन खिलाड़ी बताया । पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनके देश के टॉप क्रिकेटर स्टीव स्मिथ से भी ऊपर बताया है आपको बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 149 और 51 रनों की पारी खेली थी इसकी बदौलत वह आईसीसी की क्रिकेट रैंकिंग में टॉप पर आ गए हैं । विराट ने स्टीव स्मिथ को ही पीछे छोड़कर यह स्थान प्राप्त किया है ।

कप्तान स्टीव वॉ ने इंटरव्यू के दौरान कहा…

एक निजी इंटरव्यू में वॉ ने कोहली की तारीफ में कहा, उनके पास बेहतरीन तकनीक है जैसी दुनिया के मौजूदा किसी और बल्लेबाज के पास नहीं है। एबी डिविलियर्स भी ऐसे ही हैं, लेकिन वह टेस्ट क्रिकेट छोड़ चुके हैं, ऐसे में यहां विराट सबसे आगे हैं । उन्होनें काफी पहले ही लिखा था कि विराट कोहली इतने प्रतिभाशाली बैट्समैन हैं कि उन्हे सचिन तेंदुलकर के रिकार्ड्स की बराबरी करने मे उतना वक्त भी नही लगेगा ।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कप्तान स्टीव वॉ कोहली की तारीफ कर चुके हैं। इंग्लैंड से पहले टेस्ट के वक्त विराट की शानदार पारी के दौरान वॉ ने कोहली की तारीफ करते हुए लिखा था, यह ग्लोबल सुपरस्टार है ,जो वर्ल्ड क्रिकेट के सभी रेकॉर्ड्स तोड़ेगा।

PREETI PAL

Leave a Reply

Your email address will not be published.