Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर देश राजनीति

तेजस्वी का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी हुए हैरान, जब देखा गेट पर लगा पर्चा

Share

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को कई बार बंगला खाली करने को कहा गया । जिसको लेकर कई बार तेजस्वी ने मामले को दबाने की कोशिश भी की । जिसके बाद पटना के अधिकारी भारी पुलिस बल तेजस्वी यादव के बंगले में पहुंची और बंगले के बाहर पर्चा लगा मिला जिससे वो सकते में आ गए ।

आपको बता दें कि हाई कोर्ट पहले ही तेजस्वी यादव की बंगला रखने की याचिका को खारिज कर चुका है । अधिकारियों के पहुंचने पर आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा । जिसके बाद भारी सुरक्षा मौके पर पहुंची । बता दें कि इस बार जब अधिकारी बंगला खाली करवाने पहुंचे तो उन्हें जो पर्चा मिला था उसमे साफ लिखा था कि, अभी कोर्ट में सुनवाई चल रही है इसीलिए फैसला आने तक प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए । बता दें कि तेजस्वी की बंगला रखने की अपील अभी सुप्रीम कोर्ट में है. उन्हें बंगला खाली करने के लिए कई बार पहले भी बताया गया और ऐसा करने की कोशिश भी की गई ।

फिलहाल अधिकारियों ने इस पत्र की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दे दी है । जिसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए उनके आदेश का इंतजार किया जा रहा है ।

Tags: