Type to search

नयी खबर
अखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!
मनोरंजन सेलेब्रिटी

जेनिफर विंगेट की इस तस्वीर पर फैंस ने दिए ऐसे कमेंट्स

Share
जेनिफर विंगेट की इस तस्वीर पर फैंस ने दिए ऐसे कमेंट्स

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। उनके फैंस को उनका हर अंदाज बेहद ही भाता है। खूबसूरती के साथ -साथ फैंस उनकी एक्टिंग और अदाओं के भी कायल है। वो जहां भी जाती हैं अपने जुदा अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है। अब हाल ही उन्होने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

जेनिफर ने अपनी जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है, उसमे उन्होने पिंक कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। इस तस्वीर में जेनिफर के अंदाज को उनके फैंस ने खूब सराहा है। जेनिफर टीवी जगत की सबसे पॉप्युलर और काबिल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। जेनिफर कई टीवी सीरियल में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on


जेनिफर ने सीरियल के अलावा अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात, राजा को रानी से प्यार हो गया जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हूनर दर्शकों के समक्ष पेश कर चुकी हैं।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: