Type to search

नयी खबर
दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

फोटो में महिला को गले लगाते दिखे सनी देओल, लिखा- ‘ये मेरी दुनिया’

Share
फोटो में महिला को गले लगाते दिखे सनी देओल, लिखा- ‘ये मेरी दुनिया’

देशभक्ति फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वाले और अपने गुस्से की वजह से मशहूर एक्टर सनी देओल को लोगों का बहुत प्यार मिला है और आज भी सनी देओल के लाखों फैन हैं। सनी देओल एक समय बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चहेते सितारों में से एक थे और आज भी सनी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में सनी देओल ने एक फोटो पोस्ट की थी उसमें वो एक महिला को गले लगते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

My mom my world

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on


दरअसल, जिस फोटो की बात हम कर रहे हैं उसमें सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के साथ हैं और दोनों के बीच का प्यार फोटो से ही झलक रहा है। फोटो पोस्ट करने के साथ ही सनी ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी मां मेरी दुनिया’। इस कैप्शन से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सनी अपनी मां से कितना ज्यादा प्यार करते हैं। फिलहाल सनी देओल अपने बेटे की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में व्यस्थ हैं और इस फिल्म का डायरेक्शन भी सनी देओल कर रहे हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: