Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

सेक्स टॉयज़ का बिजनेस करती है सनी, क्या है बॉलीवुड की बाकि एक्ट्रेस के साइड बिजनेस?, जानें

बालीवुड में चाहे एक फिल्म के कई करोड़ रुपए लेती हो ये एक्ट्रेस लेकिन जब भी साइड बिजनेस से अपने आप को बिजनेसवुमन बनाए हुए है। इस फेहरिस्त में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से लेकर के शिल्पा शेट्टी तक बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस है।



1. सुष्मिता सेन

सुष्मिता विश्व सुंदरी है इसमें कोई दोहराए नहीं मगर फिल्मों में अपना जादू ना बिखेर पाईं सुष्मिता बिजनेसवुमन बन गई। मुम्बई में बंगाली माशी नाम के रेस्टोरेंट के साथ-साथ सुष्मिता सेन ने खुद ही प्रोडक्शन कंपनी Tantra Entertainment भी रखी है। दुबई में उनकी जूलरी लाइन भी है। लेकिन फिलहाल उनका ये रेस्टोरेंट बंद है।

2. शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सिर्फ ऑनलाइन कुकिंग चैनल ही नहीं चलाती, बल्कि उनके कई और बिज़नेसेस भी हैं। IOSIS चेन में उनके स्पा के साथ-साथ Royalty Club नाम से मुम्बई में क्लब भी है।




3. लारा दत्ता

लारा मिस यूनिवर्स रह चुकी है, उन्होंने मां बनने के बाद खुद की प्रोडक्शन कंपनी BheegiBasanti खोली। इसके अलावा उन्होंने छाबड़ा 555 साड़ी ब्रैंड के साथ कोलैबोरेट कर खुद का साड़ी कलेक्शन भी लॉन्च किया।

4. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर एक्टिंग के साथ-साथ बेबी क्लोदिंग स्टोर भी चलाती हैं। Babyoye.com नाम से शुरू की गई इस ई-कॉमर्स के कपड़े अभी भी ऑनलाइन अवेलेबल हैं।

5. सनी लियोन

सनी को बॉलीवुड में एंट्री लिए हुए अभी कुछ समय ही हुआ है। लेकिन वो भी एक कामयाब बिजनेसवुमन है। उनका एक अडल्ट ऑनलाइन स्टोर IMBesharam.com भी है, जहां अडल्ट टॉयज़, लॉन्जरे, सेक्सी कॉस्ट्यूम्स, पार्टी वेयर और स्विम वेयर जैसे प्रोडक्ट्स और एक्सेससरीज़ मिलती हैं।

इसके अलावा सनी लियोन की खुद की फ्रेग्रेंस लाइन Lust भी है, जिसे उन्होंने दुबई में लॉन्च किया। इसी के साथ उनकी कॉस्मेटिक लाइन भी है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *