यहाँ सर्च करे

जानिए क्यों सनी लियोनी अचानक पहुंची बेटी निशा के स्कूल, देखिए तस्वीर


बॉलीवुड की हॉट एड सेक्सी मम्मी की बात करें तो सनी लियोनी का नाम सबसे पहले आता है। सनी लियोनी 3 बच्चों की मां है। दो बेटे और एक बेटी। सनी अपने बच्चों के लिए खूब समय निकालती है। ऐसा ही देखने को मिला जब बेटी निशा और उसके फ्रेंड की मदद करने स्कूल पहुंची। दरअसल, अपनी बेटी निशा के स्कूल में बैठी नजर आ रही हैं। उनके आसपास बच्चे बैठे हुए हैं। फोटो में वह कलरफुल पेपर्स काटती हुई दिख रही हैं। ये नजारा है बेटी निशा के प्ले स्कूल का जहां दिवाली सेलिब्रेशन किया गया था।

इस तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन लिखते हुए इस पूरे एक्सपीरियंस के बारे में बताया। उन्होंने लिखा,’मैंने निशा के स्कूल में दिवाली पार्टी के लिए तोरण बनाने को लेकर वालंटियर किया। मुझे लगा था कि सिर्फ एक तोरण बनाना हैं, लेकिन बाद में पता चला कि 55 बनाना है। बच्चों के साथ खूब मस्ती की, उम्मीद करती हूं कि उन्हें भी मजा आया होगा।’

ये पहला मौका नहीं है जब सनी ने अपनी बेटी निशा के साथ कोई फोटो शेयर की हो, इससे पहले भी सनी अपनी बेटी निशा के साथ तस्वीरें शेयर करती आई हैं। ये तो हर किसी को पता है कि सनी लियोनी अपनी बेटी निशा को बहुत प्यार करती हैं।




बता दें कि, साल 2017 में सनी और उनके पति डेनियल ने एक बच्ची को गोद लिया था और उसे निशा नाम दिया। इसकी जानकारी सनी ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैन्स के साथ साझा की थी।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|