सर्वे: जानें मोदी, राहुल और मायावती को पीएम पद के लिए कितनी मिली रेटिंग

पीएम मोदी पर जनता का भरोसा बना हुआ है। एक राष्ट्रीय सर्वेक्षण में पीएम मोदी 53 फिसदी की रेटिंग के साथ देश के सबसे ज्यादा भरोसेमंद राजनेता बनकर उभरे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दूसरे सबसे ज्यादा भरोसेमंद राजनेता हैं, लेकिन मोदी की तुलना में काफी पीछे हैं। सर्वे में राहुल को 26.9 फिसदी की रेटिंग मिली है।

फर्स्टपोस्ट-आईपीएसओएस नेशनल ट्रस्ट सर्वेक्षण के अनुसार, दक्षिण के राज्यों आंध्र प्रदेश, केरल और तमिलनाडु में राहुल गांधी सबसे लोकप्रिय नेता बनकर उभरे हैं। इस सवेर्क्षण में 291 शहरी वार्डों और 690 गांवों के 34,470 लोगों ने भाग लिया। इस सूची में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को 4 फिसदी और बसपा सुप्रीमो मायावती को 2 फिसदी वोट मिले है।



सवेर्क्षण में बीजेपी ने भी अच्छा समर्थन हासिल किया है, खासकर हिंदी पट्टी के राज्यों में बीजेपी के प्रति समर्थन बना हुआ है। हिंदी पट्टी के राज्यों और पश्चिमी भारत के लोगों ने मोदी सरकार को काफी नंबर दिए। वहीं क्षेत्रीय पार्टियों के प्रति संबंधित राज्यों के लोगों ने जबरदस्त विश्वास दिखाया है। ये राज्य तमिलनाडु, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, केरल, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |