यहाँ सर्च करे

मां की गोद से बच्चा छीन कर भागा बंदर, आगे जो हुआ उसे देख दहल जाएगा आपका दिल

  • 5
    Shares

आगरा के रुनकता में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि मोहल्ला कचहरा थोक में एक बंदर मां की गोद से बच्चा को छीन कर भाग गया औऱ बच्चे की गर्दन पर दांत गड़ा उसकी जान ले ली।

मां नेहा अपने 12 दिन के बेटे आरुष उर्फ सनी को दूध पिला रही थी कि जभी एक बंदर घर में घुस गया और मां को घुड़की देते हुए आगे बढ़ा और बच्चा छीन ले गया। बंदर ने बच्चे की गर्दन पर दांत गड़ा दिए जिससे बच्चे की मौंके पर ही मौत हो गई। लोगों के पीछा करने पर खून से लथपथ शव को बंदर एक मकान की छत पर छोड़कर भाग गया।




बता दें कि ये घटना सोमवार रात करीब नौ बजे की है। जब ऑटो चालक योगेश की पत्नी नेहा बच्चे को कमरे में दूध पिला रही थी। गौरतलब है कि ना ही घर का मेन गेट बल्कि दूध पिलाते वक्त कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था। तभी अचानक बंदर आया और नेहा कुछ समझ पाती, इससे पहले ही बंदर ने बच्चे पर झपट्टा मारा।

बंदर जैसे ही बच्चे को लेकर भागा तो नेहा की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग बंदर के पीछे भागे, लेकिन थोड़ी दूर भाग कर जब देखा तो वो मासूम छत पर गिरा हुआ था। और उसके जीवन की डोर टूट चुकी थी।

बाद में बच्चे को हॉस्पिटल में ले जाया गया और वहां डॉक्टरों का जवाब सुन सारे हक्के-बक्के रह गए। मां बेहोश हो गई तो पिता फूट फूटकर रोने लगे। आपको बता दें कि अभी नेहा और योगेश की शादी दो साल ही हुए थे और ये बच्चा उनकी पहली संतान था।


  • 5
    Shares

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|