यहाँ सर्च करे

सनसनीखेज खुलासा: तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या राय में हुई थी मारपीट!


लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक हिंदी न्यूज़ चैनल को मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पर राजनीतिक स्वार्थ के लिए शादी करने का इल्जाम लगाया है। पटना सिविल कोर्ट में दायर अर्जी में तेजप्रताप ने लिखा है कि ऐश्वर्या उन्हें और उनके छोटे भाई तेजस्वी को लड़वाना चाहती थीं और वह दोनों के बीच दीवार बनने की कोशिश कर रही थीं।

अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने लिखा है, “ऐश्वर्या मुझे मेरे छोटे भाई से लड़वाना चाहती थी। वह कहती थी कि तेजस्वी तुमसे जलता है।”

तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में तारीख के साथ जिक्र किया है कि 12 मई को हुई शादी के बाद 1 सितंबर तक दोनों के बीच क्या-क्या हुआ। उन्होंने अपनी अर्जी में लिखा, “दो जून को ऐश्वर्या ने कहा था- तुम्हारे यहां सब गंवार हैं। 9 जून और 11 जून को दोनों की लड़ाई हुई थी। दोनों ने एक दूसरे पर पानी फेंक दिया था। मारपीट भी हुई थी। जुलाई और अगस्त में भी दोनों की लड़ाई हुई थी।”




अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि ऐश्वर्या उनपर अपने पिता को छपरा लोकसभा सीट से टिकट दिलवाने का दबाव भी बना रही थी। तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि पत्नी उन्हें कानूनी मामलों में फंसाने की धमकी भी देती थी। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी मामले में परिवार की दखलअंदाजी ऐश्वर्या को बर्दाश्त नहीं थी। बहन  “मीसा ने किसी बात पर उसे समझाने की कोशिश की तो उसने कह दिया कि तुम कौन होती हो समझाने वाली.”

बता दें बिहार के पूर्व सीएम और राजद मुख्या लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी के 5 महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी। तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को हुई थी.


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|