Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
बॉलीवुड मनोरंजन मूवी रिव्यु

Thackeray Box Office Collection: दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही ‘ठाकरे’

Share
Thackeray Box Office Collection: दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही 'ठाकरे', कमाए इतने करोड़...

बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ‘ठाकरे’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई नवाजुद्दीन की ठाकरे ने दूसरे दिन, पहले दिन के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है। ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से लोग काफी प्रभावित हैं। फिल्म ने पहले दिन महज 6 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन गणतंत्र दिवस के अवसर पर फिल्म ने अनुमानित राशि से ज्यादा की कमाई की हैं।

ठाकरें के दूसरे दिन की कलेक्शन की जाए तो फिल्म को रिपब्लिक डे का खूब फायदा मिला है। फिल्म ने 26 जनवरी को 10 करोड़ का बिजनेस किया, जो अनुमानित राशि से काफी ज्यादा बताया जा रहा है। ठाकरे को मिली अच्छी शुरुआत से ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

बता दें कि ठाकरे में बाला साहेब ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है और ठाकरे की पत्नी मीना ताई ठाकरे का किरदार एक्ट्रेस अमृता राव ने अदा किया है। अमृता राव ने लंबे समय बाद फिल्म ठाकरे से बड़े पर्दे पर वापसी की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म ठाकरे के लिए लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, ये क्रेज शायद इसलिए भी है क्योंकि फिल्म में बाला साहेब ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं, नवाजुद्दीन ने आज तक जितनी भी फिल्में की हैं, सभी फिल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: