थराली विधानसभा उपचुनाव: पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस नेता पर लगाया हार का आरोप

उत्तराखंड राजनीति

हरीश रावत ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पर साधा निशाना

देहरादून- थराली विधानसभा उपचुनाव को लेकर काग्रेंस आपस में ही उलझती नजर आई। थराली के मुद्दे पर काग्रेंसी प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच काफी समय से घमासान मचा हुआ है। सभी काग्रेंसी एक-दूसरे पर हार का आरोप लगाकर खुद बचना चाहते है। कोई भी नेता खुद थराली विधानसभा उपचुनाव की हार को स्वीकार करना नहीं चाहता। इसी बीच पूर्व सीएम हरीश रावत का उपचुनाव की हार पर बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि इस हार का सारा श्रेय प्रदेश अध्यक्ष को जाता है।

पूर्व सीएम ने प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया ‘हार’ का आरोप

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने थराली उपचुनाव में हार पर सफाई देते हुए कहा है कि भले ही वो ये चुनाव जीत न सकें हो, पर उन्होंने इन चुनावों में पहले से ज्यादा अच्छा प्रर्दशन किया है। उन्होंने दावा किया है कि इस बार उन्होंने थराली से पहले के मुकाबले ज्यादा मत प्राप्त किए है और वो आगे आने वाले चुनावों में इससे भी ज्यादा अच्छा प्रर्दशन कर थराली की विधानसभा सीट जरुर हासिल कर लेंगे। आपको बता दें कि काग्रेंस को थराली विधानसभा सीट से दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा है।

बीजेपी इस क्षेत्र में लगातार दूसरी बार जीती चुनाव

थराली विधानसभा सीट से बीजेपी की और से मुन्नी देवी चुनाव लड़ रही थी और काग्रेंस की तरफ से इस चुनाव में जीतराम टम्टा चुनाव लड़ रहे थे। पूर्व सीएम का कहना है कि वो इस बार घाट के ग्रामीणों से जुड़ नहीं पाए जिसकी वजह से उन्होंने काग्रेंस को वोट नहीं दिया और हमें इस सीट से हार का सामना करना पड़ा। हरीश रावत ने बिना नाम लिए काग्रेंस के नेताओं से जन संपर्क बनाने को कहा है। उनका कहना है कि काग्रेंसी जिनका जन संपर्क में रह कर कार्य करेंगे काग्रेंस उतनी ही जल्दी वापस सत्ता में आती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.