यहाँ सर्च करे

19 साल की इस लड़की ने 19 करोड़ रुपये में बेची अपनी वर्जिनिटी, कारण जान चौंक जाएंगे

  • 7
    Shares

एक लड़की के लिए पहली बार सेक्स करना क्या महत्व रखता है ये बात तो वो लड़की ही जानती है। मगर कभी आपने सुना है कि कोई लड़की खुद अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए बेकरार हो और बेकरारी भी ऐसी की एक वेबसाइट के जरीए ही ग्राहक की तलाश शुरु कर दी। दरअसल अमेरिका की एक माॅडल ने अपने वर्जिनिटी को लगभग 19 करोड़ रुपये में निलाम करने का दावा किया है। 19 वर्षीय माॅडल गिसेले ने बताया कि वो इन पैसों को पढ़ाई और घूमने पर खर्च करेगी।

इस मॉडल ने एक इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट पर अपनी नीलामी की है। इस निलामी बड़े-बड़े बिज़नेस मैन और हॉलीवुड स्टार ने बोली लगाई थी लेकिन अंत में बाजी अबू धाबी के एक अरबपति बिजनेसमैन ने मारी। उन्होंने गिसेले की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो में खरीदा है।




मॉडल ने अपने वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर सफाई दी कि वर्जिनिटी बेचने में कोई भी बुराई नहीं है बल्कि यह खुद को आज़ाद करने का एक बेहतर तरीका है। माॅडल ने आगे कहा कि मुझे तकलीफ़ होती है जब मै सुनती हूं कि लोग महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के विरोध में भी हैं। अगर मैं पहली बार किसी ऐसे इंसान के साथ सेक्स करने वाली हूं जिसे मै नहीं जानती तो इसमें क्या बुरी बात है।

गिसेले ने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें उनकी वर्जिनिटी की इतनी अधिक कीमत मिल जाएगी। उन्हें ये बात किसी सपने के पूरे होने जैसा रहा है। 19 साल की खूबसूरत मॉडल ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया मेरा अपना है इसके लिए किसी ने भी मुझे फोर्स नहीं किया है। गिसेले ने आगे बताया कि उसने वेबसाइट का इस्तेमाल की ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके। एस्कॉर्ट एजेंसी ने कहा है कि मॉडल सिक्योरिटी के साथ मीटिंग के लिए जाएगी ताकि किसी भी प्रकार की कोई प्रॉब्लम न हो सके।


  • 7
    Shares
Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|