Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर राजनीति

अमित शाह की बीमारी को लेकर कांग्रेस नेता के विवादित बोल- ‘सूअर का बुखार’

Share
अमित शाह की बीमारी को लेकर कांग्रेस नेता के विवादित बोल- ‘सूअर का बुखार’

बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है और वो दिल्ली स्थित ऐम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि, अमित शाह अब खतरे से बाहर हैं और जल्द ही उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता हरिप्रसाद ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बीमारी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है, जिस वजह से बीजेपी काफी ज्यादा भड़क गई है।

कांग्रेस नेता बीके हिरप्रसाद ने कर्नाटक की राजनीति को लेकर कहा है कि, जो कांग्रेस के विधायक भटक गए थे वो वापस आ गए हैं और इस वजह से अमित शाह को बुखार हो गया है। हरिप्रसाद ने आगे कहा कि, उनको कोई मामूली बुखार नहीं बल्कि स्वाइन फ्लू(सूअर का बुखार) हो गया है और अगर उन्होंने कर्नाटक सरकार को गिराने की कोशिश की तो उनको उल्टी और लूज मोशन भी हो जाएगा।

जैसे ही हरिप्रसाद ने अमित शाह के बारे में विवादित बयान दिया तो केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल ने पलटवार करते हुए कहा कि, ऐसे बयान कांग्रेस के नेता द्वारा ये दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी की मानसिकता क्या है। उन्होंने कहा कि, अमित शाह तो जल्द स्वस्थ होकर वापस लौट आएंगे लेकिन कांग्रेस की मानसिकता का इलाज मुश्किल है। गोयल के बाद राजवर्धन सिंह राठौर ने हरिप्रसाद को जवाब देते हुए कहा कि, इस तरह के बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दर्शाता है।

Tags:

You Might also Like