पीएम मोदी का खुलासा- मेरी मां के लिए मेरा पीएम बनना बड़ी बात नहीं थी बल्कि…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही ज्यादा सरल और आम जीवन जीना पसंद करते हैं ये तो सभी को पता है। पीएम मोदी का व्यक्तित्व ऐसा है कि कोई भी उनसे प्रभावित हो जाता है और वो वक्ता तो बेहतरीन हैं ही। हाल ही में एक फेसबुक पेज को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अपनी मां से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि, मेरी मां के लिए मेरा पीएम बनना ज्यादा बड़ी बात नहीं थी।

पीएम मोदी ने बताया कि, गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से पहले वो दिल्ली में रहते थे और यहीं से राजनीति करते थे. जब उनको खबर मिली कि, उनको गुजरात में बड़ा पद दिया जा रहा है और उनको अब मुख्यमंत्री का पदभार संभालना है। जब वो दिल्ली से गुजरात के लिए रवाना हुए तो अहमदाबाद में जश्न का माहौल शुरु हो चुका था। उनकी मां उस वक्त उनके भाई के साथ अहमदाबाद में रहती थी।



पीएम मोदी चाहते थे कि, सीएम पद की शपथ लेने से पहले वो अपनी मां के पास जाए और उनका आशिर्वाद लें। उनकी मां को इसकी जानकारी हो चुकी थी कि, वो गुजरात के सीएम बनने वाले हैं और वो बहुत ही ज्यादा खुश थी। पीएम मोदी ने बताया कि, जब वो अपनी मां से मिले तो उनकी मां ने उसे कहा कि, अब तुम गुजरात वापस आ गए हो ये अच्छी बात है। पीएम मोदी ने आगे बताया कि, उनकी मां ने उनसे ये भी कहा कि, अपने काम के दौरान वो कभी रिश्वत ना लें और ऐसे पाप बिल्कुल भी ना करें और ये बात उनके दिल में घर कर गई और इसका बहुत ज्यादा असर उनपर पड़ा।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |