Type to search

क्राइम खबर

पहली गर्लफ्रेंड से पैसे ऐंठकर दूसरी गर्लफ्रेंड का कराया अबॉर्शन

मुंबई से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया जहां एक युवक ने अपने रिश्तेदार के बीमार होने का बहाना बनाकर मेडिकल खर्च के लिए अपनी गर्लफ्रेंड से 6.5 लाख रुपये ऐंठ लिए और इतना ही नहीं युवक ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से लिए पैसों से अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड का अबॉर्शन करना दिया। आरोपी युवक ने इन सारी करतूतों को अपनी पत्नी से तालाक लेने की प्रक्रिया के बीच किया।

अपनी पत्नी से तालाक लेने से पहले ही आरोपी युवक की दोस्ती एक तीस साल की महिला से हो गई थी। बताया जा रहा है कि पहले दोनों एक साथ काम करते थे, जहां उनकी दोस्ती गहरी हो गई। युवती इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर हो गई। युवती को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आरोपी युवक ने बताया कि वह एक एयरलाइन में सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेटर है।



महिला से अपनी नजदीकियां बढ़ाने के लिए आरोपी युवक ने अपने रिश्तेदार की बीमारी का बहान बनाकर अपनी गर्लफ्रेंड से 6.8 लाख रुपये ऐंठे। महिला एक दिन आरोपी युवक का फोन चेक कर रही थी, उसने देखा कि किसी महिला ने आरोपी युवक को ‘I Love You’ का मैसेज किया हुआ था, महिला ने जब मौजूदा नंबर पर कॉल कर संपर्क किया, तो पता चला कि युवक की दूसरी गर्लफ्रेंड भी है, जिसके अबॉर्शन के लिए युवक ने उससे 6.8 लाख रुपये लिए थे।

बरहाल, पुलिस ने युवक पर रेप और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *