आज थम जाएगा पहले चरण का चुनावी प्रचार, जानें कौन कहां करेगा रैली

Lok Sabha Election 2019 के पहले चरण के लिए आज प्रचार थम जाएगा। 11 अप्रैल को पहले चरण के लिए वोटिंग होनी है। ऐसे में आज शाम तक राजनीतिक प्रचार थम जाएगा।

आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, आज शाम 5 बजे थम जाएगा प्रचार का शोर। ऐसे में हर पार्टी ज़ोर शोर से रैलियों को करने में लगी हुईं है। पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक आज कई रैलियों को संबोधित करेंगे और अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

जानिए आज कौन कहां करेगा रैली –

लातूर के औसा में अमित शाह और उद्धव ठाकरे की रैली – पीएम नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के लातूर, कर्नाटक के चित्रदुर्ग और मैसूर, तमिलनाडु के कोयंबटूर में रैली करेंगे।

अमित शाह तेलंगाना, महाराष्ट्र और ओडिशा में चुनावी रैली करेंगे।

राहुल गांधी असम के पंचग्राम और बिहार के गया में रैली को संबोधित करेंगे।

मुरादाबाद – उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज मुरादाबाद में करेंगे चुनावी जनसभा मुरादाबाद में काठ के महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज के मैदान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे जन सभा।

सीतापुर – बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे सीतापुर के तहसील लहरपुर में 12:00 बजे हेलीकॉप्टर पहुंचेंगे। वहा एक चुनावी जन सभा को संबोधित करेंगे और जनता से सीधे संपर्क करेंगे। वही प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

बिजनौर – आज बीएसपी प्रमुख मायावती लोकसभा आ रही हैं। नुमाइश मैदान में विशाल मंच बनकर तैयार है। यहां भारी जनता आने की उम्मीद जताई जा रही है। मायावती यहां गठबंधन से मलूक नागर के लिए प्रचार करेंगी। इन सब के चलते प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये हैं।

बरेली – मुख्यमंत्री योगी आज बरेली में चुनावी जनसभा करेंगे। जहां वो नवाब गंज के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्यासी संतोष गंगबार के समर्थन में प्रचार करेंगें। सीएम 11:30 पर बरेली के नवाबगंज हैलीकॉप्टर से पहुँचेंगे। इसके बाद वो मेरठ के लिए रवाना हो जायेगें।

बिजनौर- प्रियंका गाँधी वाड्रा व जोयतिरादित्य सिंधिया का आज बिजनौर में रोड शो होगा। सुबह शक्ति चौक से 11 से 2 बजे तक रोड शो का समय तय किया गया है। जहां ये नेता मुख्य चौराहों से होते हुए मलिन बस्ती का भी हाल जानेंगे।

रायबरेली- कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका वाड्रा का संभावित रायबरेली दौरा भी आज ही है। देर शाम आएंगे राहुल व प्रियंका। यहां वो अपनी मां के संसदीय क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। ये बैठक भुएमऊ गेस्ट हाउस में होगी। इसके बाद कल वो भुएमऊ गेस्टहाउस से अमेठी के लिए रवाना होंगे।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |