Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

फोन इस्तेमाल करने की आदत से ऐसे टूट सकता है आपका रिश्ता, जानिए यहाँ

Share

आपसी बातचीत के दौरान अगर आपका पार्टनर अपना फोन इस्तमाल करने लग जाए तो आपको उसकी इस आदत से गुस्सा आने लगता है। या फिर फोन इस्तमाल करते समय आपके बजाय किसी और से बात करे तो इससे दोनों के बीच अकसर विवाद होता है । कई बार यह आपके ब्रेकअप का कारण भी हो सकता है । चलिए आपको बताते हैं कि फोन इस्तेमाल करने की आदत से कैसे बर्बाद हो सकता है आपका रिशता ।

मोबाइल के कारण पार्टनर को अनदेखा करना- रिसर्चर के मुताबिक बनाया गया फबिंग शब्द जिसका अर्थ है पार्टनर को फोन के लिए अनदेखा करना। जब 450 लोगों पर रिसर्च की गई तो उनमें से 46 प्रतिशत लोग ऐसे थे जिनके पार्टनर्स फबिंग है ।

रिश्ते को फबिंग से बचाने के तरीके- फोन के लिए पार्टनर्स को अनदेखा करना कई बार आम बात लगती है लेकिन कई बार फोन की आदत से ही कई रिश्ते बर्बाद भी होते हैं । अगर आपका पार्टनर अधिक फोन इस्तमाल करता है तो सोते समय आप उससे फोन दूर कर दीजिए और उससे बात कीजिए । जिससे आप दोनों के बीच की दूरी कम होगी ।

Tags:

You Might also Like