यहाँ सर्च करे

नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, 8 लोगों ने देर रात झाड़ी मे ले जा कर दिया घटना को अंजाम


रोजाना हो रही महिलाओं के साथ रेप जैसी घटना के आम मुद्दा होता जा रहा है । जिसमे किसी भी तरह की सख्त कार्रवाई करने में काफी समय लगता है ।

रोजाना हो रही महिलाओं के साथ रेप जैसी घटना के आम मुद्दा होता जा रहा है । जिसमे किसी भी तरह की सख्त कार्रवाई करने में काफी समय लगता है । वहीं अब एक बार फिर एसा ही मामला सामने आया है जिसमे घर में सो रही नाबालिग को जबरन ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया ।




दरअसल हरियाणा के पानीपत के सनौली थाना क्षेत्र में गुरूवार को 17 साल की नाबालिग देर रात 11 बजे अपनी मां के साथ सो रही थी । तभी दीवार फांदकर अज्ञात आरोपी घर में घूसे और नाबालिग का मूंह दबाकर उसे जबरन खेतों में ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया । जिसके बाद नाबालिग को उसके घर के बाहर छोड़ दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी ।जिसके बाद नाबालिग ने अपनी मां को आपबीती सुनाई और परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया

पीड़िता की माने तो गांव के दिलबाग पुत्र हाशिम व इसरार पुत्र इस्लाम ने कई लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया । जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।


न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|