Type to search

नयी खबर
आख़िर क्यों दी थी पीएम ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को शुभकामनासपना चौधरी का ‘यू-टर्न’, कांग्रेस में शामिल होने से किया साफ इनकारप्रियंका गांधी और योगी आदित्यनाथ के बीच ‘ट्वीट वार’World Tuberculosis Day : टी.बी को नज़रअंदाज़ करना पड़ेगा महंगाबेटे अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव को दिया जोर का झटका !टिकट कटने पर शत्रुघन सिन्हा का बड़ा बयान- ‘होगा एक्शन का रिएक्शन’दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल
बॉलीवुड मनोरंजन

इमरान हाशमी की फिल्म ‘Cheat India’ पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, CBFC ने कहा ‘व्हाय चीट इंडिया’

Share

इमरान हाशमी ने लंबे अरसे बाद फिर से सिलवर स्क्रीन पर फिल्म चीट इंडिया से धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं, लेकिन अब फिल्म से संबंधित एक बुरी खबर आ रही है। जी हां अब फिल्म चीट इंडिया का नाम बदलकर फिल्म ‘व्हाय चीट इंडिया’ कर दिया गया है।

दरअसल CBFC ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई है, जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने एग्जामिंग कमेटी और रिवाइजिंग कमेटी से विचार विमर्श के बाद फिल्म का नाम चीट इंडिया से बदलकर ‘व्हाय चीट इंडिया’ कर दिया है। इतना ही नहीं फिल्म की टैगलाइन ‘नकल में ही अक्ल है’ को भी व्हाय चीट इंडिया पोस्टर से हटा दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

Don’t ask WHY. But it’s WHY. Sigh. #whycheatindia #cheatindia

A post shared by WHY Emraan Hashmi (@therealemraan) on


फिल्म मेकर्स ने बताया कि फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होनी है ऐसे में सिर्फ नाम के कारण फिल्म की रिलीज में अड़चन ना आए इसलिए नाम बदलना पड़ा क्योंकि हमारे पास कोई दुसरा विकल्प नहीं बचा था।

आपको बता दें कि फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस दिन शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ‘ठाकरे’ भी रिलीज होनी है, और ठाकरे फिल्म के माकर्स को इस फिल्म की सोलो रिलीज चाहिए थी, जिसके कारण ‘व्हाय चीट इंडिया’ फिल्म की रिलीज डेट 18 जनवरी करनी पड़ी।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: