Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर देश

बिहार रेल हादसा: इस बड़े रेल हादसे के पीछे का कारण है काफी ज्यादा भयावह

Share
बिहार रेल हादसा: इस बड़े रेल हादसे के पीछे का कारण है काफी ज्यादा भयावह

बिहार के हाजीपुर में रविवार 3 फरवरी के तड़के सुबह एक बड़ा रेल हादसा हुआ है, जिसमें कुछ यात्रियों की जान जाने की खबर सामने आई है और साथ ही बहुत लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। बिहार के जोगबनी से नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल आ रही सिमांचल एक्सप्रेस ट्रेन की 11 डिब्बे पटरी से उतर गई और ये बड़ा हादसा हो गया। चश्मदीदों के मुताबिक, रविवार सुबह 4 वरा करे करीब ये हादसा हुआ जब लोग सो रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, सुबह चार बजे जब लोग गहरी निंद में सो रहे थे, तभी एक जोरदार धमाका हुआ और सिमांचल एक्सप्रेस घटना का शिकार हो गई। ये घटना कैसे घटी ? इसके बारे में बताया जा रहा है कि, ट्रेन जिस रेलवे ट्रेक से गुजर रही थी, वो रेल पटरी टूटी हुई थी और इस वजह से ये बड़ा हादसा हुआ। अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टी की है कि, रेल पटरी टूटी हुई मिली है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है और घटने से जुड़े जांच के बारे में भी आदेश दे दिए गए हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: