Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर देश

मतदान देने आई महिला को गवानी पड़ी अपनी जान, मतदान केंद्र में मचा हड़कंप

Share

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आज 199 विधानसभा सीटों पर मतदान लगातार जारी है । सुबह 8 बजे से लगभग हर जिले से जनता अपना वोट शांति पुर्वक दे रही है । इसी बीच राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में मतदान के दौरान एक 84 साल की महिला की मृत्यू हो गई । जिससे वहाँ अफरा-तफरी का माहौल बन गया ।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम गीता देवी बताया जा रहा है जो सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ढोसर बूथ पर शुक्रवार की दोपहर वोट डालने पहुंची थीं और उसकी अचानक मौत हो गई । बताया जा रहा है कि मतदान केंद्र में वोट देने के दौरान बीप आवाज सुनकर महिला नीचे गिर गई जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । लेकिन स्थिति नाजुक होने के कारण महिला की मृत्यू हो गई ।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही गंगापुर पुलिस मौके पर पहुंची थी । जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई । बता दें कि राज्य की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर मतदान हो रहा है। बसपा के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन की वजह से अलवर जिले के रामगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में मतदान स्थगित कर दिया गया है ।

Tags:
%d bloggers like this: