Type to search

नयी खबर
दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?
रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

जल्द से जल्द इन जगहों पर करें ‘quickie सेक्स’, जानें यहाँ

Share

जब बात फुल सेक्स सेशन की नहीं बल्कि quickie की हो रही है तो जरूरी नहीं कि आप इसे बेड पर हर बार की तरह मिशनरी पोजिशन में करें। इसकी बजाए आप अपने quickie सेशन को और भी रोमांचक और यादगार बनाने के लिए घर की कुछ cosy जगहों को चुनें। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी जगहों के बारे में…

रग पर फटाफट सेशन:

सर्दियों के मौसम में घर की जमीन हद से ज्यादा ठंडी हो जाती है। लिहाजा अगर आपने बेड पर सेक्स का प्लान नहीं बनाया है तो आप ठंडी जमीन पर quickie करने की बजाए रग का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस दौरान कुछ नए और एक्साइटिंग पोजिशन्स ट्राई करना न भूलें।

कपबर्ड के सहारे:

एक दूसरे की तरफ फेस करते हुए कपबर्ड के सहारे खड़े हो जाएं और फिर जो करना चाहते हैं करें।

कुर्सी पर:

मेल पार्टनर को कुर्सी पर बिठा दें और आप अपने दोनों पैर फैलाकर पार्टनर की गोद में बैठ जाएं।

किचन टॉप:

अगर किचन के स्लैप या फिर टेबल टॉप की हाइट आप दोनों की हाइट के हिसाब से सही है तो पेनिट्रेटिव सेक्स के लिए इससे बेहतर जगह और कोई हो ही नहीं सकती।

शावर में:

सर्दी का मौसम है और उसमें गर्म पानी से शावर लेने के दौरान सेक्स का quickie सेशन हो जाए तो इससे बेहतर और क्या होगा।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: