यहाँ सर्च करे

पीरियड्स में अपनाएं ये ‘सेक्स पोजीशन’ दर्द होगा छू मंतर, जानें

  • 20
    Shares

पीरियड वो समय होता है जब महिला अकेले अपने कमरे में आराम से बिस्‍तर पर चुपचाप पड़े रहकर गुजारना पसंद करती हैं। मगर आप चाहें तो इस वक्‍त को भी अपनी सेक्‍स लाइफ से जोड़कर कुछ अलग ढंग से इंजॉय कर सकती हैं। इसके लिए आपको ट्राई करनी होंगी सेक्‍स की ये पोजीशंस जो खास तौर पर पीरियड सेक्‍स के बारे में सोचकर बनाई गई हैं।

1.पीरियड के समय सेक्‍स की ये पोजीशन आपको जो फील कराएगी वह एहसास अद्भुत होगा। पार्टनर की बांह पर कंधे के पास अपना सिर रखकर लेटने के बाद पार्टनर को बोलें कि आपकी पूरे शरीर को प्‍यार से टच करें और उसके बाद धीरे-धीरे पेनिट्रेशन आपके पीरियड के दर्द को भी छू मंतर कर देगा ।

2.मिशन मिशनरी पोजीशन में मेल पार्टनर अपने वेट को आपके ऊपर नहीं रखता। पीरियड सेक्‍स के लिए यह पोजीशन भी काफी अच्छी मानी जाती है। आप अपने हिप के नीचे तकिए को रखकर अधिक आनंद प्राप्‍त कर सकती हैं।




3.पीरियड के समय कोई आपको कडल करे, इससे अच्‍छा क्‍या हो सकता है। तो बस पार्टनर के बगल में लेट जाइए। अपना एक पैर पार्टनर की जांघ पर रख दें और उन्‍हें ऐक्‍ट शुरू करने को कहें।

4.पीरियड सेक्‍स के बाद बेडशीट को साफ करने के झंझट से बचना चाहती हैं तो शॉवर सेक्‍स इसके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन है। बस आपको बाथरूम की दीवार का सहारा लेकर खड़ा होना होगा। उसके बाद शॉवर का हेड आपको फेस से हटाकर अपने और पार्टनर के प्राइवेट पार्ट की ओर करना होगा। बस फिर देखिए। इस पोजीशन को आप बार-बार ट्राइ करना चाहेंगी।

5.बटरफ्लाई पोजीशन उन लोगों के लिए बेस्‍ट है जो कम झंझट में ज्‍यादा प्‍लैजर चाहते हैं। आप बेड के किनारे पर पीठ के बल लेट जाइए और अपने पैर पार्टनर के कंधों पर रख दीजिए और बाकी काम उन्‍हें करने दीजिए। ऑर्गेज्‍म ज्‍यादा फील हो, इसके लिए आप ऐक्‍ट के वक्‍त अपने हिप के नीचे एक तौलिए को तह करके रख लीजिए।


  • 20
    Shares
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|