Type to search

नयी खबर
दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?
खबर देश

Budget 2019: किसानों के जरिए बीजेपी को घेरने की कोशिश में कांग्रेस की हो गई किरकिरी

Share
Budget 2019: किसानों के जरिए बीजेपी को घेरने की कोशिश में कांग्रेस की हो गई किरकिरी

मोदी सरकार का अंतरिम बजट वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने 1 फरवरी को पेश कर दिया है और इसमें किसानों को सलाना 6 हजार देने का वादा किया गया है। ये पैसे सीधा किसानों के खाते में भेजे जाएंगे और दो किस्त में ये पैसे मिलेंगे। लेकिन ये पैसे उन्हीं किसानों को मिलेंगे जिनके पास या तो 2 हेक्टेयर जमीन है यै उससे कम है। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया लेकिन, वो ट्वीट कांग्रेस को ही भारी पड़ गया।

दरअसल, कांग्रेस ने एक ग्राफिक्स के जरिए किसानों को दिए जा रहे पैसे के बारे में ट्वीट किया। इस ट्वीट के पहले हिस्से में ‘वादा- 6000 प्रति वर्ष और दूसरे हिस्से में वास्तविकता- 500 प्रति महीना लिखा है’। इस ट्वीट के बाद बीजेपी आंध्र प्रदेश ने कांग्रेस की किरकिरी करते हुए ट्वीट किया कि, ‘लगता है इस ग्राफिक को राहुल गांधी ने तैयार किया है। क्योंकि, वादा-6000 सलाना, वास्तविकता-500 महीना। तो 500*12= 6000, पप्पू पार्टी का आईक्यू=0। अरे ये तो पीएम बन गए। पीएम= पूअर इन मैथ्स’

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: