‘तीन तलाक’ पीड़िता निदा खान जल्द रखेगी राजनीति में कदम, इस पार्टी में होंगी शामिल

उत्तर प्रदेश राजनीति

बरेली– तीन तलाक के अत्याचार से कब मिलेगी आजादी? तीन तलाक पीड़िताएं आज सुबह मीडिया के सामने आई थी। उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई जिसने मौजूदा लोगों को रोने पर विवश कर दिया। लखनऊ में हलाला और तीन तलाक पीड़िताओं नेे मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया। उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी ने तीन तलाक पीड़िताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने सभी पीड़िताओं का दर्द सुना और उन्हें आश्वासन दिया कि उनका आयोग उनके साथ खड़ा है और उन्हें न्याय दिलाएगा।

तीन तलाक पीड़िता होंगी बीजेपी में शामिल

 

वहीं इसी बीच तीन तलाक पीड़िता निंदा खान का मामला दुबारा से सुर्खियों में आया है। सूत्रों से खबर मिली है कि निदा खान जल्द ही बीजेपी में शांमिल होगी। बता दें कि निदा खान वहीं तीन तलाक पीड़िता है जिसने तीन तलाक के खिलाफ एक मुहिम शुरु की थी औऱ जिसके बाद सड़कों पर हजारों की संख्या में लोग उतरे थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोली पीड़िता!

वहीं दूसरी और तनवीर हैदर के सामने पीड़िताओं ने अपनी आपबीती बयां की। अपने साथ हुए अन्याय को बताने में उनकी आंखे आंसुओं से भर गई। इन पीड़िताओं की कहानी सुनकर सभी मौजूद लोगों की आंखों से आंसू आ गए। एक पीड़िता ने बताया कि उसके ससुरालवालों ने उसे तीन तलाक देकर हलाला के लिए मजबूर किया। उसने बताया कि उसके ससुर ने उसे अपने साथ हलाला के लिए कहा और ऐसा न करने पर उसे घर से निकालने की धमकी दी। वहीं दूसरी पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रहा था। जब उसने उसका विरोध किया तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.