Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

सोनिया गांधी के करीबी नेता ने कांग्रेस को छोड़ थामा बीजेपी का दामन

Share
सोनिया गांधी के करीबी नेता ने कांग्रेस को छोड़ थामा बीजेपी का दामन

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं नेताओं के बीच अपने दल को छोड़कर दूसरे दल में शामिल होने का सिलसिला भी काफी तेज हो गया है। इसी कड़ी में केरल के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता भी रह चुके टॉम वडक्कम में कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थआम लिया है। टॉम के बारे में कहा जाता है कि, वो संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के बेहद करीबी नेताओं में से एक थे।

कांग्रेस का साथ छोड़ते हुए टॉम वडक्कम ने कांग्रेस के ऊपर बहुत सारे आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की नीतियां सही नहीं थी। रविशंकर प्रसाद की अध्यक्षता में बीजेपी में शामिल हुए वडक्कम ने कहा, ‘कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जिससे मैं काफी ज्यादा आहत हो गया था। मैंने कांग्रेस को अपने 20 साल दिए लेकिन वहां की नीति है यूज एंड थ्रो। मेरे पास और कोई विकल्प नहीं था’।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: