Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

तो इसलिए मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं करती हैं सोनम कपूर…!

Share
तो इसलिए मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं करती हैं सोनम कपूर...!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। बीते कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि सोन कपूर मलाइका और अर्जन कपूर के रिश्तें से खुश नहीं हैं। दरअसल, मलाइका ने एक पार्टी में काफी ड्रिंक कर रखी थी जब सोनम उनकी हेल्प करने पहुंची तो मलाइका नें उन्हें दूर रहने के लिए कहा। खबरों की मानें तो तभी से सोनम मलाइका से नराज़ हैं और इसी वज़ह से सोनम मलाइका और अर्जुन के रिश्तें से नाखुश है ।

सोशल मीडिया पर अब एक तस्वीर सामनें आई हैं जो कि रहिया कपूर के जन्मदिन की हैं । इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा कपूर सिस्टर्स के साथ दिखाई दे रही हैं और सब काफी खुश नज़र आ रहें हैं। इस तस्वीर में सोनम कपूर और मलाइका भी दिख रही है। जिस वज़ह से माना जा रहा है कि मलाइका को सभी नें खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया हैं और साथ ही सोनम नें भी मलाइका को स्वीकार कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

To many more giggles, dress ups, healthy meals and ragers! Happiest Birthday @rheakapoor

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla) on

इसी बीच यह खबर भी आ रही हैं कि मलाइका और अर्जुन इस साल अप्रैल में क्रिस्चन वेड़िंग करनें वाले हैं हालांकि, अभी तक मलाइका और अर्जुन नें इस बारें में खुलकर इज़हार नहीं किया हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: