Type to search

नयी खबर
भारतीय सेना के खिलाफ पोस्ट करना गुवाहाटी प्रोफेसर को पड़ा भारी, कॉलेज से निलंबितजापान ने भारत के लिए तोड़ी अपनी वर्षों पुरानी कसम, जानिएभारत का पाकिस्तान के साथ हुआ युद्द तो ये देश देंगे साथ?कश्मीर के वो 6 युवा जिनको देश करता है सलाम, पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफSBI ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जारी की ये चेतावनी,कहा-इन नंबरों…पुलवामा आंतकी हमले के बाद यूएस ने भारत को दि जवाबी कार्रवाई की सहमति, कही बड़ी बातभारत ने पाकिस्तान पर इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक! जानेंअब ये उद्योगपति आगे आया पुलवामा शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए,जानेंपुलवामा हमला: T-Series ने पाकिस्तानी सिंगर को दिया बड़ा झटका, कर दिया ‘Unlist’Best Toilet Paper In The World में पाकिस्तान का झंड़ाजवान के अंतिम संस्कार के दौरान हंसते दिखे साक्षी महाराज, लोगों ने लगाई लताड़भारत से डरा पाकिस्तान, खौफ में कर रहा है ये काम!
मनोरंजन सेलेब्रिटी

टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान !

Share
टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान !

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया, हर जगह आजकल एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर बहुत ही ज्यादा ध्यान देते हैं और अपने फिटनेस से अपने फैन को भी प्रभावित करते हैं। एक्टर और एक्ट्रेस अक्सर अपना मेकओवर कराते हैं जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ जाए और हम आपको टीवी की दुनिया की एक एक्ट्रेस की कुछ चुनिंदा तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

Don’t ignore your dreams, in them your soul is awake and you are you

A post shared by DEEPA (@kaurdalljiet) on

 

View this post on Instagram

 

it takes having no idea where you are for you to know where you want to go.

A post shared by DEEPA (@kaurdalljiet) on


हम बात कर रहे हैं टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर के बारे में। दलजीत टीवी दुनिया की एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं और इस वजह से उन्होंने खुद के मेकओवर के बारे में सोचा था। मेकओवर की बाद की जो तस्वीर दलजीत ने पोस्ट की है उसमें वो पहले से ज्यादा खूबसूरत नजरआ रही है। उन्होंने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया था कि, पहले मेरा वजन 86 किलो था लेकिन मैंने मेहनत कर इसे 53 किलों कर लिया है। ये मेकओवर मैंने किसी फिल्म या टीवी सीरियल के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए किया है।

Tags:
%d bloggers like this: