Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
मनोरंजन सेलेब्रिटी

टीवी अभिनेता करणवीर वोहरा मॉस्को एयरपोर्ट पर लिए गए हिरासत में, जानें

Share
टीवी अभिनेता करणवीर वोहरा मॉस्को एयरपोर्ट पर लिए गए हिरासत में, जानें

रियलिटी शो ‘Bigg Boss 12’ के कंटेस्टेंट रह चुके करणवीर वोहरा को मॉस्को हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया है। मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड फिल्म समारोह में भाग लेने के लिए उन्होंने मॉस्को के लिए उड़ान भरी थी।

करणवीर के क्षतिग्रस्त पासपोर्ट के कारण उन्हें हिरासत में लिया गया है। करणवीर ने अपनी प्रॉब्लम के बारे में ट्वीट कर बताया कि अधिकारी उन्हें इंडिया वापस भेजने के बारे में विचार कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा है, “मैं मॉस्को एयरपोर्ट पर कई घंटो से इंतज़ार कर रहा हूं क्योंकि मेरा पासपोर्ट थोड़ा डैमेज्ड हो गया हैं। उन्होंने मुझे वापस भारत भेजने के बारे में विचार किया। अधिकारियों को मुझे वीजा जारी करने से पहले इस बात देना चाहिए था। इंडियान फिल्म रशिया के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं।”

उनके ट्वीट के बाद मॉस्को में भारतीय दूतावास के अभिकारी जल्द ही उनकी सहायता के लिए आए। उन्होंने अपने ट्वीट में अभिनेता को जवाब दिया, “दूतावास के अधिकारी इस मुद्दे को लेकर रूसी अधिकारियों के संपर्क में हैं।”

दूतावास की तरफ से किए जा रहे इस मदद के लिए करणवीर ने ट्वीट कर धन्यावाद दिया।\

करणवीर की परेशानी को देखते हुए उनके फैंस और एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में उनके साथी उनके सपोर्ट में दिखे। वहीं करणवीर की पत्नी टीजे सिद्धू ने भारतीय अधिकारियों से करणवीर से के साथ हुई इस परेशानी के लिए सवाल किए। टीजे ने लिखा कि उन्हें वीजा जारी करने से पहले इस मुद्दे पर गौर करना चाहिए था।

टीजे ने करणवीर के ट्वीट को कोट कर लिखा, “भारतीय अधिकारियों को एक नागरिक को भारत छोड़ने से पहले इन कानूनी मुद्दों को हल करने की आवश्यकता है। अन्य देश सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ अक्सर सख्त होते हैं।”

Tags:
%d bloggers like this: