यूपी के मथुरा में दो लड़कियों का अजीबो-गरीब प्यार आया सामने, जानकर चौंक जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक लड़की की अजीबो-गरीब प्रेम कहानी

मथुरा- उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है। मथुरा के एक गांव की दो लड़कियां प्यार में पड़ती नजर आई। प्यार में ये लड़कियां किसी लड़के के साथ नहीं बल्कि एक दूसरे के साथ पड़ी है। जी हां, मथुरा में इन दो लड़कियों को आपस में ही प्यार हो गया, इतना ही नहीं ये दोनों लड़कियों एक दूसरे को अपना हमसफर भी बनाना चाहती है, पर दोनों के परिवारवाले इस रिश्ते के खिलाफ है। खिलाफ हो भी क्यों न दोनों के परिवारवालो ने उन दोनों लड़कियों के लिए अलग ही सपने सजा रखे थे। अभी हमारे समाज ने इतनी प्रगति नहीं की है कि वह ऐसे रिश्तों को स्वीकार करें।

ब्यूटीपार्लर में हुई थी दोनों की मुलाकात

ऐसे रिश्तों को गलत नहीं कहा जा सकता, पर हमारी संस्कृति पता नहीं क्यों इन्हें स्वीकार करने से डरती है। आपको बता दें ये दोनों लड़कियां मथुरा के एक ब्यूटीपार्लर में साथ काम करती थी, इस ब्यूटीपार्लर में ही इनकी आपस में मुलाकात हुई थी। इन दोनों को साथ काम करते-करते कई साल हो गएथे। कई सालों से साथ काम करते-करते दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और देखते ही देखते प्यार हो गया। इन दोनों का प्रेम प्रसंग करीब तीन साल से चला आ रहा है। तीन साल से ये लड़कियां साथ है और अब दोनों शादी के बधंन में बधंना चाहती है। इसी सिलसिले में दोनों ने अपने परिजनों को बताया।

दोनों युवतियों ने पुलिस से मांगी मदद

परिवारवालों के मना करने के बाद ये दोनों युवती पुलिस के पास मदद की उम्मीद लेकर पहुंची। पुलिस ने भी दोनों के विवाह को स्वीकार करने से मना कर दिया। पुलिस में शिकायत लाई दोनों युवतियों के परिजनों को थाने में बुलाया। पुलिस और परिवारवालों ने मिलकर दोनों को समझाया पर दोनों अपने निर्णय पर टीकी रही। इसके बाद पुलिस ने इस केस को महिला पुलिस स्टेशन को सौंप दिया। अब दोनों का केस महिला पुलिस सुलझा रही है। इन युवतियों में से एक युवती मुथरा के मांट गांव की रहने वाली है, वहीं दूसरी सिद्धार्थनगर गांव में रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *