चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी ने निकाला तोड़! देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान बढ़ती बदजुबानी के बीच चुनाव आयोग ने सख्त तेवर अपनाया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं पर आचार संहिता के उल्लंघन के कारण उनके चुनाव प्रचार के लिए 72 घंटों का प्रतिबंध लगा दिया, आयोग की ओर से इस प्रतिबंध के बाद सीएम योगी ने नया तरीका निकाल लिया है और वह अब मंदिर में हनुमान चालीसा पढ़ने पहुंच गए।

सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह करीब 9 बजे हनुमान मंदिर पहुंचे, जहां वह करीब 10-15 मिनट तक रुके। उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और चले गए, हालांकि उन्होंने यहां किसी से बात नहीं की।

पहले यहां पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी आना था, लेकिन वह नहीं आ पाए। इसी मंदिर में योगी आदित्यनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। चुनाव आयोग की ओर से योगी के भाषण देने पर प्रतिबंध लगाया गया है और उनके इस प्रतिबंध में मंदिर में जाना शामिल नहीं है। ऐसे में वह मंदिर जा सकते हैं।

बता दें गृह मंत्री और लखनऊ संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह आज मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। राजनाथ सिंह सोमवार शाम को ही लखनऊ पहुंच गए। राजनाथ सिंह के साथ ही मोहनलालगंज संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार कौशल किशोर भी आज ही नामांकन करेंगे।

बता दें चुनाव आयोग ने सीएम योगी आदित्यनाथ और बसपा प्रमुख मायावती के प्रचार करने पर रोक लगा दी। चुनाव आयोग की ये रोक 16 अप्रैल से शुरू होगी। जो कि योगी आदित्यनाथ के लिए 72 घंटे और मायावती के लिए 48 घंटे तक लागू रहेगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |