Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ बनानी है रोकिंग तो खाये ये ‘दाल’

Share

उड़द की दाल आपकी सेक्शुअल लाइफ के लिए ‘रामबाण’ है और सेक्स संबंधी कई परेशानियों को दूर कर सकती है? उड़द की दाल पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन लेवल को मेनटेन करती है। इसलिए पुरुषों को रोज़ाना उड़द दाल खानी चाहिए। इससे टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन का लेवल हाई रहेगा और आपकी सेक्सी लाइफ रॉकिंग रहेगी। उड़द की दाल स्पर्म काउंट बढ़ाती है और स्पर्म मोटिलिटी भी बनाए रखती है।

दरअसल उड़द की दाल में पोटैशियम हाई मात्रा में होता है, जो कामोत्तेजना को बढ़ाता है। इसीलिए उड़द की दाल को सेक्स लाइफ के लिए रेकमेंड किया जाता है।

उड़द की दाल न सिर्फ सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करती है बल्कि यह सेक्स में आपकी इच्छा को और भी मजबूत कर देती है।

आयुर्वेद में भी उड़द की दाल को सेक्स लाइफ के लिए काफी कारगर बताया गया है। सेक्स पावर को बढ़ाने के आयुर्वेदिक तरीकों में भी इसका इस्तेमाल होता है।

उड़द की दाल यह इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को ठीक करने में भी मदद करती है। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन ऐसी समस्या है, जिसमें पुरुषों का प्राइवेट पार्ट इंटरकोर्स के दौरान पर्याप्त उत्तेजित नहीं हो पाता।

Tags:

You Might also Like