URI Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म का अर्धशतक मिशन कंप्लीट

सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लिए दर्शकों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म को देखने वालों ने विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ की हैं वहीं यामी गौतम के जानदार अभिनय ने दर्शकों को उनका फैन बना दिया।



आपको बता दें कि फिल्म ‘उरी’ ने पहले दिन 8 करोड़ 20 लाख से ज्यादा का बिजनेस किया, दूसरे दिन 12 करोड़ 43 लाख, तीसरे दिन 15 करोड़ 10 लाख, चौथे दिन 10 करोड़ 51 लाख और पांचवें दिन फिल्म ने 9 करोड़ 57 लाख का बिजनेस किया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने अब तक 55 करोड़ 81 लाख का बिजनेस कर लिया है। फिल्म को मिल रही अपार सफलता से फिल्म की पूरी टीम में जश्न का माहौल है।

बता दें कि फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में स्थित भारतीय सेना के कैंप पर हुए एक आतंकी हमले पर आधारित है, जिसमे 19 भारतीय सैनिकों को अपनी जान गवा दी थी। इसी हमले का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी, जिसमे भारतीय सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल में घुसपैठ कर 4 आतंकियों को मौत के धाट उतार दिया था।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |