पूर्व सीएम अखिलेश यादव के वार पर प्रदेश सरकार ने किया पलटवार, कहा

अखिलेश यादव पर योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने किया पलटवार

लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर मृत्युंजय कुमार ने निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश पहले खुद के आंगन में छाक कर देंखे। मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने अखिलेश यादव को सपा सरकार के जंगलराज की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि अखिलेश पहले अपने राज में याद करें कि उनके राज में क्या होता था और अपनी सरकार के समय और अब के समय के क्राइम के आकड़े मिलाएं। तब हमारे बारे में कुछ कहें।

 

मृत्युंजय ने अखिलेश के सवालों का जबाव देते हुए पूछा कि बताएं उनके राज में नोएडा से सैमसंग कंपनी क्यों भाग गई थी। मृत्युंजय ने सपा को बताया गुंडागर्दी, अराजकता, अपराध, भ्रष्टाचार, जातिवाद, परिवारवाद का बेहतर उदाहरण बताया। योगी के मीडिया सलाहकार का कहना कि जेल की बात तो दूर सपा के राज में तो लोग घर में भी सुरक्षित नहीं थे।

अखिलेश यादव ने साधा योगी सरकार पर निशाना

मुन्ना बजरंगी हत्या मामला अब राजनैतिक मोड़ ले रहा है। मुन्ना बजरंगी हत्या मामले में पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर ट्वीट कर प्रशासन पर हमला बोला था। पूर्व सीएम अखिलेश का कहना है कि यूपी में ना तो कोई कानून बचा है और न व्यवस्था। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि योगी राज में हर तरफ दहशत का माहौल बना हुआ है। अखिलेश का कहना कि योगी राज में अपराध कम होने की बजाय बढ़ गया है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *