वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने से कई लोगों की मौत, कौन है जिम्मेदार

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

वाराणसी: निर्माणाधीन पुल गिरने से लगभग 12 लोगों की मौत, सीएम योगी ने क्या किया

वाराणसी: जहां एक तरफ पूरे देश में कर्नाटक चुनावों के नतीजों की धूम मची हुई थी उसी बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिर गया है। यह घटना इतनी भयानक थी की इसके नीचे करीब 50 लोगों से ज्यादा के दबे होने की आशंका है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दें इस फ्लाईओवर का निर्माण कैंट रेलवे स्टेशन के पास किया जा रहा था।

सीएम योगी ने जताया दुःख

वहीँ इस हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है। साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री नीलकंठ तिवारी को तत्काल रूप से वाराणसी पहुँचने के आदेश भी दिए हैं। जानकारी के मुताबिक NDRF की 2 टीमों को वाराणसी के लिए रवाना किया गया है जबकि एक टीम पहले ही घटनास्थल पर पहुंच गई है।

साथ ही राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने घटना पर जांच की मांग करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

कैसे हुआ हादसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पुल का हिस्सा टूटकर नीचे जा रहे वाहनों पर जा गिरा, जिसके बाद काफी लोग वाहन सहित नीचे दब गए। साथ ही मौके पर मौजूद स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. प्रसाशन और बचाव दल भी घटनास्थल पर पहुंच चुका है।


गौरतलब है वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है और पीएम लगातार वाराणसी को क्योटा बनाने का दावा भी करते रहते हैं। लेकिन इस तरह के हादसों के बाद उनका यह वादा कितना सटीक है इस पर प्रश्नचिन्ह लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.