Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

वरुण धवन बने गोविंदा तो सारा बनी करिश्मा, साथ में करेंगे ये फिल्म

वरुण धवन बने गोविंदा तो सारा बनी करिश्मा, साथ में करेंगे ये फिल्म

बॉलीवुड की चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले एक्टर वरुण धवन अब हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। जी हां फिल्म कुली के सीक्वल में वरुण धवन जहां गोविंदा के किरदार को निभाएंगे तो वहीं सारा अली खान करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म कुली के फर्स्ट पार्ट में गोविंदा और करिश्मा ने मुख्य किरदार निभाया था,यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।



दरअसल, करण जौहर के पॉप्युलर रियलिटी शो ‘Coffee With Karan’ में सारा अली खान ने कहा था कि वो एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म करना चाहती है। सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी, जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। वहीं उनकी दूसरी फिल्म सिंबा में वो रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी, बता दें कि फिल्म अब तक 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

आपको बता दें कि फिल्म कुली नंबर वन 1995 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर और कादर खान जैसे दमदार कलाकार थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब देखना यह होगा कि सारा और वरुण की जोड़ी भी गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी जितनी पसंद की जाएगी या नहीं।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *