यहाँ सर्च करे

VIDEO:बीच रास्ते कार से उतर कर सपना चौधरी ने फैंस को चेताया, बोली- तेरे बाप की नहीं है…

  • 158
    Shares

I am text block. Click edit button to change this text.

आखिरकार सपना चौधरी का हरियाणवी लुक दिख ही गया। जहां एक तरफ सपना चौधरी की फैंस फॉलोइंग दिन पे दिन बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनको कभी-कभी अपने फैंस का सामना करना भारी पड़ जाता है। आज सपना अपने आप में एक बड़ी स्टार है और आए दिन उनके कई ना कई प्रोग्राम होते रहते है। ऐसे ही वो एक प्रोग्राम के लिए उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जा रही थी जब बीच रास्ते में उनकी गाड़ी को फैंस ने घेर लिया और सपना की एक झलक के लिए गाड़ी को थपथपाने लगे जिसे देख सपना आग बबूला हो गई।

बता दें कि सपना चौधरी अपने इवेंट के स्थान के पास ही पहुंची थी कि फैंस ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। और सपना को देखने के लिए गाड़ी को बुरी तरह से ठोकना-पीटना लगे। बस फिर और क्या था अपनी गाड़ी से ऐसा बर्ताव होता देख हरियाणवी लुक में कार से बाहर निकली सपना ने कुछ सेकेंड में ही सबके तीतर बितर कर दिया।

सपना ने हरियाणवी लुक दिखाते हुए जोर से चिल्लाकर बोला कि “ये गाड़ी किसी के बाप की नहीं है, थारे बाप ने लाके नहीं दी ये”. बता दें कि इस दौरान सपना के बॉडीगार्ड भी लगातार वहां मौजूद थे मगर उनके समझाने पर जब फैंस नहीं माने तो सपना को बाहर आ कर ऐसा बर्टाव दिखाना पड़ा।

उनके गुस्से की एक वीडियो भी उनके एक फैंन ने शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आप भी देखे…

सपना के गाजियाबाद प्रोग्राम की एक और वीडियो सामने आई जिसमें वो अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही है।


  • 158
    Shares
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|