Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
बॉलीवुड मनोरंजन

विद्या बालन का स्पेशल है अगला प्रोजेक्ट, जिसमें बनेंगी ‘मानव कम्प्यूटर’

Share
विद्या बालन का स्पेशल है अगला प्रोजेक्ट, जिसमें बनेंगी ‘मानव कम्प्यूटर’

डर्टी गर्ल विद्या बालन को तो आप सभी जानते हैं जो साउथ की हीरोइन सिल्क स्मिता पर बनी बायोपिक फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ करने के बाद से ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रैस में अपना नाम फाइनल करा चुकी हैं और एक बाद एक हिट फिल्में जैसे हमारी अधूरी कहानी, कहानी, हे बेबी, भूलभुलिया, बेगम जान में अपनी उमदा  एक्टिंग से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी हैं। फिलहाल, विद्या बायॉपिक फिल्म ‘शंकुन्तला देवी’ को  लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में उन्हें बतौर लीड एक्ट्रैस साइन किया गया है।

इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि फिल्म मेकर्स का विद्या को लेकर यह चुनाव बिल्कुल सही है। इसकी वजह है विद्या की बेमिसाल बायॉपिक फिल्में जिनमें से एक है एन टी रामाराव की बॉयोपिक फिल्म, जिसमें उन्होंने एनटीआर की पत्नी का रोल निभाया था। इतना ही नहीं सफल मंगल यान पर बनी आगामी बायोपिक फिल्म ‘मंगल मिशन’ में भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि शकुंतला देवी की बयोपिक फिल्म में विद्या के साथ दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। हलांकि इस फिल्म का ऑफिशयल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन ये फिल्म बनती है तो इसकी कहानी काफी दिल्चस्प होगी।

शकुंतला देवी जिन पर ये फिल्म आधारित होगी, उन्हें आमतौर पर ‘मानव कंप्यूटर’ कहा जाता है जो बचपन से ही अद्भुत प्रतिभा की धनी रही थीं। यही वजह थी जो उनका नाम 1982 में ‘गिनीज बुक ऑफ वलर्ड रिकॉर्डस’ में शामिल भी किया गया। इसके अलावा बतौर लेखिका उन्होंने कई किताबें और उपन्यास भी लिखे। अब देखना ये होगा कि विद्या इस फिल्म में शकुंतला देवी के किरदार को कितनी बखूबी से निभाती हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह रितेश बत्रा की आगामी फिल्म ‘फोटोग्राफ्र’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी साथ ही अनुराग बासु ने भी अपनी आगामी फिल्म के लिए आदित्य राय कपूर के अपोजिट साइन किया है।

Tags:

You Might also Like