सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही बनाई सड़क, समाजवादी नेता की इस बड़ी कंपनी की लापरवाही

उत्तर प्रदेश जरा हटके

सोते हुए कुत्ते पर बनी सड़क, समाजवादी नेता की इस कंपनी पर मुकदमा दर्ज

आगरा: ताजनगरी में 12 जून को थाना ताजगंज के फूल सैय्यद चौराहे पर सड़क बना रही आर पी इंफ्राटेक कम्पनी ने सड़क किनारे सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी। गर्म डामर पड़ने से कुत्ते की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। सुबह घटना की जानकारी होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया और थाना ताजगंज में तहरीर दी। फिलहाल कुत्ते को दफना दिया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

आगरा के फतेहाबाद रोड पर पीडब्ल्यूडी द्वारा आरपी इंफ्रास्ट्रेक्चर कम्पनी को सड़क बनाने का ठेका दिया गया था। बीती रात जब कम्पनी के कर्मचारी सड़क बना रहे थे, तो कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से सड़क किनारे लेटे हुए कुत्ते के ऊपर ही डामर और कंक्रीट डाल दी गयी। गर्म डामर पड़ने से कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गयी।

सुबह जब राहगीरों ने कुत्ते की लाश का इतना बुरा हाल देखा, तो वहां हंगामा होने लगा। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पीएफए के अधिकारियों को बुला लिया। हंगामे के बाद आनन-फानन में कम्पनी के कर्मचारियों ने जेसीबी लगवाकर गड्ढा खुदवाया और कुत्ते को दफना दिया। संगठन के महानगर अध्यक्ष गोविंद पराशर ने पीएफए के साथ थाना ताजगंज में कम्पनी के खिलाफ तहरीर दी है।

आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर पर दर्ज मुकदमा

News1India की खबर का बड़ा असर हुआ है। आपको बता दें आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। गौरतलब है सड़क निर्माण के दौरान दफना दिया था सोता हुआ कुत्ता।

इस समाजवादी नेता की कंपनी है आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर

दरअसल आर पी इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री शिव कुमार राठौर के भाई दिनेश राठौर की कंपनी है जिस पर समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान घोटाले का आरोप भी लगा था।

1 thought on “सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही बनाई सड़क, समाजवादी नेता की इस बड़ी कंपनी की लापरवाही

Leave a Reply

Your email address will not be published.