जब सपना से हुई अश्लील गाने पर डांस की डिमांड, तो भड़की सपना ने यूं दिया जवाब

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने बेबाक अंदाज और बिंदास डांस के लिए जानी जाती हैं। कम समय में सपना ने अपने फैंस की अच्छी खासी लिस्ट तैयार कर ली है, लेकिन कभी कभी उनके फैंस ही उनकी मुश्किलों का कारण बन जाते हैं। जी हां हाल ही में सपना का एक वीडियो इंटरनेट खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सपना के फैंस उनको एक अश्लील गाने पर डांस करने के लिए कह रहे हैं।

सपना का यह वीडियो पिछले साल का है, जिसमे सपना के फैंस उनपर एक अश्लील गाने (चोली के पीछे) पर डांस करने का दबाव बनाते दिख रहे हैं। हालांकि सपना इसका विरोध करती हैं और डांस करने से इंकार कर देती हैं, लेकिन जब ये मामला प्रोग्राम आयोजकों को मालूम चलता है तो वो सपना पर डांस करने का दबाव बनाते हैं, काफी समझाने के बाद सपना ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस करने को राज़ी हो जाती हैं।




सपना का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अब तक 51 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि सपना जल्द फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म से सपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, ये फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |