यहाँ सर्च करे

…. जब जसलीन प्रेग्नेंट हो गयी थी !


अनूप और जसलीन के रिश्ते से हर कोई हैरान है। इसी बीच टीवी के एक लोकप्रिय कलाकार ने दोनों के रिश्तों पर चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने अनूप- जसलीन के प्रेग्नेंट होने वाले किस्से को उजागर किया है।

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस अपने 12वें सीजन को लेकर मार्केट में है। इस साल सलमान खान के इस शो में एक से बढ़कर एक फिल्मी किरदार आए हैं। लेकिन सबसे अधिक चर्चा में जो जोड़ी है उसमें पहला नाम अनूप जलोटा और जसलीन का है। बिग बॉस के अलावा भी अनूप- जसलीन के किस्से सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हैं। हाल ही में अनूप के एक करीबी साथी ने जसलीन के प्रेग्नेंट होने का कहनी मीडिया को बताई है।

Anoop 3




टीवी जगत की नामी एक्ट्रेस अनीशा सिंह शर्मा ने इंडिया स्कूप्स को दिए इंटरव्यू में अनूप जलोटा पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा कि ‘अनूप मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगते थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का  वादा किया था । अनूप ने मुझको बिग बॉस में ले जाने का भरोसा भी दिलाया था ।’

अनीशा ने अनूप- जसलीन के रिश्ते पर भी कई बड़े खुलासे किए हैं। अनीशा कहती हैं, पिछले साल जसलीन प्रेग्नेंट हो गयी थीं। मैंने खुद दोनों को इस बात पर लड़ते हुए देखा था। अनूप, जसलीन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। बाद में मुझे पता चला कि जसलीन ने अबॉर्शन करा लिया है।

Anoop

अनीशा ने अनूप जटोला के शक्की नेचर पर भी बात कही। बोंली, अनूप को जसलीन पर शक था कि वह उन्हें धोखा दे रही है और उसका लंदन में कोई ब्वॉयफ्रेंड है। वहीं जसलीन इस आरोप का हमेशा से खंडन करती थीं।


न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|