Type to search

खबर विदेश

जब अचानक हुई रोड पर नोटों की बारिश तो लोगों ने…

पैसा इंसान की जिंदगी के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण चीज है और पैसे के बिना इंसान कोई भी काम कर पाने में असमर्थ है. हर किसी को पैसे की जरुरत होती है और हर कोई अमीर बनना चाहता है लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है. ऐसे में अगर किसी को राह चलते ढेर सारे पैसे मिल जाए तो वो उस पैसे को छोड़ना नहीं चाहेगा. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के एक हाइवे पर चलने वाले मुसाफिरों के साथ.



दरअसल पैसों से भरा एक ट्रक हाइवे से जा रहा था और लोग उसके पीछे पैसे उठा रहे थे. मामला है अमेरिका के ईस्ट रूथरफोर्ड हाइवे का जहां ब्रिंक कंपनी का एक ट्रक कैस लेकर हाइवे से जा रहा था. तभी लोगों ने देखा हाइवे पर ढेर सारे नोट गिर रहे हैं तो लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को रोककर पैसे समेटने लगे. दरअसल बताया जा रहा है कि ट्रक का पिछला गेट खुला रह गया था और इस वजह से नोट बाहर गिर रहे थे.




रूथरफोर्ड पुलिस ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही लोगों ने पैसों से भरे ट्रक से कुछ पैसे बाहर गिरते देखा तो बहुत सारे लोग अपनी गाड़ियों को बीच हाइवे पर ही रोककर नोट समेटने लगे. इस दौरान लोगों ने अपनी जान और अन्य लोगों की जान की परवाह भी नहीं की. सड़क पर गाड़ियां खड़ी हो जाने की वजह से दो गाड़ियां आपस में टकरा गई लेकिन इस घटना में किसी को भी ज्यादा चोट लगने की बात सामने नहीं आई है. हालांकि ब्रिंक कंपनी की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि कितने रुपयों का नुकासन कंपनी को हुआ है.

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *