जानें ‘सोन परी’ वाली फ्रूटी अब कैसी दिखती है और क्या कर रही है?

‘सोन परी’ एक ऐसा टीवी सीरियल है था जिसे 90 के दशक का हर बच्चा देखता था। जिससे  उसके सारे करैक्टर हमारे जेहन में अभी तक ज़िंदा हैं। खासकर ‘फ्रूटी’ और ‘सोना आंटी’, उस जमाने में फ्रूटी बहुत सारे लोगों को अच्छी लगती थी। 260 एपिसोड के बाद ‘सोन परी’ (शो) तो खत्म हो गया, लेकिन कैरेक्टर्स रह गए। आज बाते करेंगे फ्रूटी अब क्या करती हैं।

‘सोन परी’ में फ्रूटी का रोल किया था तन्वी हेगड़े ने। तन्वी ने अपना करियर महज़ तीन साल की उम्र में शुरू किया था। जब वो शीतल पेय रसना बेबी कॉन्टेस्ट की विनर रही थीं। इसके बाद उन्होंने इसी कंपनी के लिए एक कैंपेन भी किया था। कुछ सालों बाद वो मशहूर टीवी सीरियल ‘सोन परी’ में फ्रूटी के किरदार में आईं। जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इसके अलावा उन्होंने ‘शाका लाका बूम बूम’ के कुछ एपिसोड में भी काम किया। वो अपने पूरे करियर में तकरीबन 150 से ज़्यादा ऐड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।



‘सोन परी’ के साथ ही टीवी की इस सक्सेसफुल चाइल्ड आर्टिस्ट को फिल्मों में भी काम मिलने लगा। पहली बार मौका मिला साल 2000 में आई फिल्म ‘गज गामिनी’ में। इसे मशहूर पेंटर एमएफ हुसैन ने अपनी पसंदीदा हीरोइन माधुरी दीक्षित के साथ बनाई थी। हुसैन ‘हम आपके हैं कौन’ में माधुरी को देखकर उनके दीवाने हो गए थे। कहा जाता है कि वो फिल्म उन्होंने 100 से भी ज़्यादा बार देखी थी। इस फिल्म में तन्वी ने बेबी शकुंतला का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्हें ‘चैंपियन’ (2000), ‘विरुद्ध’ (2005) और ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ (2005) जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया। आखिरी बार वो 2016 में आई मराठी फिल्म ‘अथांग’ में नज़र आई थीं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |