Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
बॉलीवुड मनोरंजन

आमिर खान की ‘महाभारत’ में दीपिका ने क्यों किया द्रौपदी बनने से इंकार ?

Share

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लगातार सुर्खियों में बनी है । दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फोर्ब्‍स इंडिया की लिस्‍ट में सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस में टॉप 5 में नाम शामिल हुआ है । तो वहीं दीपिका का कब्‍जा ऐशिया की सबसे सेक्‍सीएक्‍स्‍ट महिला के खिताब पर भी हो गया है ।

बताया जा रहा है कि आमिर खान 1 हजार करोड़ बजट की फिल्म ‘महाभारत’ लाने वाले हैं । जो की साल की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है । इस फिल्म में द्रौपदी का रोल अदा करने के लिए आमिर खान ने दीपिका पादुकोण को ऑफर किया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर से साफ इंकार कर दिया । यानी आमिर खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को साथ देखने का इंतजार करने वाले फैन्स को इस जोड़ी के लिए अभी और इंतजार करना होगा ।

Tags:
%d bloggers like this: